सीएम योगी की सुरक्षा में बड़ी चूक, खेत में उतरा हैलीकॉप्टर

सीएम योगी की सुरक्षा में बड़ी चूक, खेत में उतरा हैलीकॉप्टर

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। कासगंज में तूफान और डकैती पीड़ितों से मिलने पहुंचे सीएम योगी के हेलीकॉप्टर के लिए बनाए गए हैलीपैड के निर्माण में भारी खामियां बरती गईं।
जिस कारण पायलट ने हैलीपैड में हैलीकॉप्टर उतारने से मना कर दिया जिसके बाद एक खेत में उतारा गया। सुरक्षा मानकों के चलते पायलट द्वारा लिये गए इस निर्णय के कारण तमाम अव्यवस्थाएं फैल गईं और मौके पर ग्रामीण लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई

इसके बाबजूद सीएम योगी शांत रहे और पीड़ित परिवार से मिलने के लिए पैदल ही पहुंचे। हैलीपैड सुरक्षा मुख्यालय ने सीएम की सुरक्षा में चूक को देखते हुए इस मामले में जांच के दिए आदेश दिए हैं।
कासगंज डीएम आरपी सिंह की लापरवाही के कारण हैलीपैड मानक अनुरूप से छोटा बना। हेलीकॉप्टर के पायलट ने हैलीपैड में हैलीकॉप्टर उतारने से मना कर दिया जिसके बाद एक खेत में उतारा गया।
तूफान पीड़ितों से की मुलाकात

आपको बता दें कि बीते रविवार को कासगंज में तूफान आया था जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई थी। सीएम योगी आज तूफान के कारण मरने वाले लोगों के परिजनों से सहायता एवं सांत्वना देने के लिए कासगंज पहुंचे हैं। सीएम योगी ने फरौली गांव में पीड़ितों से मुलाकात कर उन्हें चेक दिए।