सुनील ग्रोवर का 'पटाखा' के सॉन्ग लॉन्च पर धमाका

सुनील ग्रोवर का 'पटाखा' के सॉन्ग लॉन्च पर धमाका

नई दिल्ली: कॉमेडियन और बॉलीवुड एक्टर सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) का हर अंदाज अपने आप में कमाल है. सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ कॉमेडी शो से दस्तक दी थी, और उनकी 'गुत्थी' अवतार सुपरहिट हो गया था. उसके बाद वे डॉक्टर मशहूर गुलाटी बने और सबका दिल जीतने में कामयाब रहे. फिर प्रोफेसर एलबीडब्ल्यू तो 'आईपीएल' के दौरान खूब सुपरहिट रहा. अब सुर्खियां बटोर रही है उनकी आने वाली फिल्म 'पटाखा (Pataakha).' फिल्म में वे एकदम अनोखे अवतार में नजर आ रहे हैं और जब कल 'पटाखा' का पहला सॉन्ग 'बलमा' लॉन्च हुआ तो उन्होंने फिल्म की हीरोइनों के साथ धमाकेदार अंदाज में रिक्शा चलाते हुए एंट्री मारी.

Hat


सुनील ग्रोवर ये देसी अंदाज वाला ऑटो रिक्शा चला रहे थे जबकि मुंह में बीड़ी दबाए उनकी फिल्म की हीरोइनें सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) और राधिका मदान (Radhika Madan) उस पर सवार थीं. सुनील ग्रोवर का ये अंदाज देखकर वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए और एक बार फिर सबके चहेते कॉमेडियन अपने फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रहे. जितने धमाकेदार अंदाज में फिल्म की स्टारकास्ट ने सॉन्ग लॉन्च के लिए एंट्री मारी थी, उतना ही मजेदार 'पटाखा' फिल्म का 'बलमा' सॉन्ग भी है. इस सॉन्ग को रेखा भारद्वाज और सुनिधि चौहान ने गाया है, जबकि विशाल भारद्वाज ने कंपोज किया है. इस गीत के बोल गुलजार ने लिखे हैं.

Hat


इस गाने के बोल बहुत ही मजेदार हैं, और दोनों बहनों की लड़ाई यहां भी जारी है. हाथों के साथ जुबानी जंग जारी है. इसके साथ ही इश्क को लेकर जिस तरह की उपमाएं दी गई हैं, वह प्रेमी जोड़ों की काफी मदद करने वाली है. 'पटाखा' में विजय राज भी हैं, और फिल्म 28 सितंबर को रिलीज हो ही है.