छुपे रुस्तम अनूप जलोटा ने किया 37 साल छोटी शिष्या से प्यार का खुलासा

छुपे रुस्तम अनूप जलोटा ने किया 37 साल छोटी शिष्या से प्यार का खुलासा

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने रविवार को देश के सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' के 12वें सीजन Bigg Boss 12 का आगाज धूमधाम से किया. बीच थीम पर आधारित सीजन 12 में हमें अलग-अलग तरह की जोड़ियां देखने को मिलेंगी. इसमें से सबसे दिलचस्प जोड़ी भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) की है, जो अपनी शिष्या जसलीन मथारू (Jasleen Matharu) के साथ बिग बॉस के घर में शामिल हुए. अनूप और जसलीन की उम्र में 37 साल का अंतर है. दोनों ने बिग बॉस के मंच में सलमान खान के सामने अपने प्यार का इजहार किया. गुरू-शिष्या से शुरू हुआ यह रिश्ता लव-अफेयर में बदला और पिछले साढ़े तीन साल ये दोनों रिलेशनशिप में हैं.

NewsValid

जैसे ही इनके रिलेशनशिप का खुलासा बिग बॉस में हुआ, वैसे ही ट्विटर पर इनको लेकर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया आई. 65 की उम्र में 28 साल की शिष्या को डेट करने की वजह से अनूप जलोटा को जमकर ट्रोल भी किया गया.

बिग बॉस में अनूप और जसलीन ने खुलासा किया कि दोनों ने कई सालों तक अपना रिश्ता छुपाकर रखा. दोनों छुप-छुप के मिला करते थे. लेकिन इतने वक्त साथ रहने के बाद अब दोनों अपने रिश्ते पर खुलकर बात करने के लिए तैयार हैं.

मालूम हो कि, अनूप पिछले कई सालों से गजल और भजन गायकी कर मशहूर हुए. उन्होंने तीन शादियां की. लेकिन जल्द ही तलाक हो गया. देखना दिलचस्प होगा कि जसलीन के साथ उनका यह रिश्ता शादी तक पहुंच पाता है या नहीं.

Tags: