बिग बॉस 12: किसको कुत्ते की मौत मारने की धमकी दे रहे हैं श्रीसंत?

बिग बॉस 12: किसको कुत्ते की मौत मारने की धमकी दे रहे हैं श्रीसंत?

बिग बॉस 12. जानिए घर में क्या हुआ शो के 57वें दिन.

# मेघा ने दीपक को मारने के लिए जूता उठा लिया
# श्रीसंत बिग बॉस के सामने फूट-फूटकर रोए
# रोमिल बन गए हैं घर के किंगमेकर
# हैप्पी क्लब में पड़ गई है फूट

मेघा ने दीपक को मारने के लिए अपनी जुत्ती निकाल ली

सोमवार को मेघा और दीपक की थोड़ी तनातनी हो गई थी. लेकिन मेघा ने जैसे इस बात पर रिएक्ट किया उसने हर किसी को हैरत में डाल दिया. हुआ ये कि श्रीसंत को बिग बॉस ने नियम उल्लंघन मामले में बर्तन धोने सजा दी. इसमें रोहित भी श्री के पार्टनर इन क्राइम थे. मेघा को लगा कि ये श्री के साथ नाइंसाफी हो रही है इसलिए वो बर्तन में श्री और रोहित की मदद करने चली गईं. फिर बिग बॉस को उन्हें बताना पड़ा कि जो वो कर रही हैं, वो भी नियम उल्लंघन ही है. इस पर दीपक ने कह दिया कि वो अपनी प्रेजेंस दिखाना चाहती हैं. इस बात पर मेघा इतनी चिढ़ गईं कि इंसान को जिस हद तक कोसा जा सकता था, उन्होंने दीपक को कोस दिया. लेकिन इतने पर वो रुकी नहीं. दीपक उनकी ‘मैडम आगे से राइट जाइए’ कहकर बहुत चुटकी ले रहे थे और जब वो ये कह रहे थे मेघा उन्हें चार गाली और सुना रही थीं. लेकिन हद तो तब हो गई जब उन्होंने दीपक को मारने की अपनी जुत्ती हाथ में निकाल ली. घरवाले उनका ये कहकर मज़ाक उड़ा रहे हैं कि पिछले हफ्ते सलमान ने इन्हे कह दिया था वो नज़र नहीं आ रहीं. इसलिए वो नज़र आने की कोशिश कर रही हैं. वहीं सृष्टि ने तो ये तक कह दिया कि क्या ये सच में किसी शो की विनर हैं.


बर्तन धोने से श्रीसंत को ईगो पर चोट लगी है

श्रीसंत बर्तन धोने के अपने पनिशमेंट को इतने अच्छे से निभा गए कि बिग बॉस को भी उनकी तारीफ करनी पड़ी. मतलब आदमी ने बर्तन तो ऐसे धो दिए कि बिग बॉस की मेड भी नहीं धो पाती. लेकिन ये बात उन्हें बहुत हर्ट कर गई. उन्हें लग रहा था कि वो नेशनल टीवी पर बर्तन धो रहे हैं. इससे उनके परिवारवालों को बहुत ठेस लगेगी. एक बार फिर उन्होंने इस बेइज़्जती का बदला बिग बॉस का घर छोड़कर लेने की कोशिश की. दीपक और रोहित को अपने कपड़े वगैरह गिफ्ट करके जाने की तैयारी करने लगे. और इसका गिल्ट हो रहा था करणवीर को क्योंकि उन्होंने घर के सदस्यों के मुताबिक उन्हें सजा का हकदार चुना था. लेकिन तभी श्रीसंत को बिग बॉस ने कन्फेशन रूम में बुला लिया. यहां उन्होंने श्रीसंत की तारीफ की और कहा कि जो लोग भी आपको ये करते देख रहे होंगे वो प्राउड फील कर रहे होंगे क्योंकि उन्होंने उस छोटे से काम को कितने बड़े तरीके से किया और बीच में नहीं छोड़ा. इसके बाद श्रीसंत बहुत इमोशनल हो गए और बच्चे की तरह फूट-फूटकर रोने लगे. जब कन्फेशन रूम से बाहर निकले तब वो मुस्कुरा रहे थे. लेकिन काम बीच में छोड़ने वाली समस्या उनकी जा ही नहीं रही. इस हफ्ते का कैप्टेंसी टास्क ‘हिटमैन’ चल रहा है. इसमें रोमिल और श्रीसंत को सबसे ज़रूरी काम दिया गया. ऊपर से फायदा ये भी है कि उनमें से किसी एक को कप्तानी का दावेदार बनने का मौका भी मिलेगा. लेकिन टास्क में एक मसले पर श्रीसंत की रोमिल से बकझक हो गई. वो ज़िद पर अड़े थे कि इस बार कप्तनी की दावेदारी से बाहर करना है रोहित, जबकि रोमिल रोहित को जुबान दे चुके थे कि वो शुरुआत में उन्हें बाहर नहीं होने देंगे. श्रीसंत रोहित को इसलिए गेम से बाहर करना चाहते थे क्योंकि रोहित ने दीपिका को कुछ बोल दिया था. इस बात से श्रीसंत इतना गुस्सा हो गए कि कहने लगे- ‘रोहित कुत्ते की मौत मरेगा’.


अब लगता है देश की सरकार भी रोमिल ही बनवाएंगे

पिछले सीज़न से घर में एक टर्म लॉन्च हुई है ‘मास्टरमाइंड’. जो घर में सबका गेम बना और खराब कर सकता है उसे इस खिताब से नवाज़ा जा सकता है. पिछले सीज़न में ये विकास गुप्ता के लिए यूज़ होता और इस सीज़न में ये टाइटल रोमिल को मिला है. घर में खासा भौकाल है इनका. इनके दुश्मन भी अपना गेम सेट करने के लिए इनके पास आते हैं. और जो इसका गेम बना नहीं सकते वो मौका ढूंढ़ रहे हैं कि कैसे रोमिल का विश्वास जीता जाए. पिछले हफ्ते दीपिका ने करणवीर को कप्तान बनाने के लिए रोमिल से डील की. इस हफ्ते करण घर के कप्तान हैं. इस बार ये काम सृष्टि कर रही हैं. उनके ऊपर घर का कप्तान बनने का बैन है. लेकिन अगर वो दावेदारी जीत जाती हैं, तो उनके पास ये मौका रहेगा कि वो अपनी जगह अपने मन का दावेदार खड़ा कर सकती हैं. इस बार वो रोमिल को ये दावेदारी देना चाहती हैं ताकि आगे वो उनके काम आएं. सृष्टि ने कहा कि सब लोग श्रीसंत को दावेदार बनाएं, जब रोमिल टास्क से बाहर हो जाएंगे, तो वो उन्हें अपनी जगह खड़ी कर देंगी. इससे वो रोमिल का विश्वास जीत जाएंगी, जिससे आगे वो उनके काम आएंगे.


हैप्पी क्लब में ही कप्तानी के लिए फूट पड़ गई है

रोमिल के पास इतनी पावर इसलिए है क्योंकि उनके पास सुरभि, दीपक और सोमी का फुल सपोर्ट है. ये चारों एक-दूसरे को हर कंडिशन में सपोर्ट करते हैं. चाहे गलत या सही. इन्होंने अपनी टीम को नाम दिया है हैप्पी क्लब. लेकिन इस हफ्ते ये झोल हो गया है कि घर का कप्तान बनने के लिए इनके बीच ही फूट पड़ गई है. एक ओर सुरभि कप्तान बनना चाहती हैं, तो दूसरी ओर दीपक. और रोमिल तो हइए हैं. अब सब अपनी बात पर अड़े हुए हैं. लेकिन होगा वही, जो मास्टरमाइंड चाहेगा. अगर आप ऐसा सोच रहे हैं, तो आप गलत हैं क्योंकि अपने तीनों पार्टनर्स के बिना रोमिल कुछ नहीं हैं. इसलिए कौन बनता है घर का नया कप्तान ये देखना दिलचस्प होगा.

Tags: