एक साल तक मोबाइल यूज़ नहीं करने पर कंपनी देगी 71 लाख रुपये, ऐसे करें अप्लाई

एक साल तक मोबाइल यूज़ नहीं करने पर कंपनी देगी 71 लाख रुपये, ऐसे करें अप्लाई

स्मार्टफोन की लत पूरी दुनिया के लिए समस्या बन गई है. हर कोई इस से छुटकारा पाने में लगा हुआ है. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि फोन छोड़ने पर आपको लाखों रुपये भी मिल सकते हैं. जी हां ये सच है 'विटामिन वॉटर' नाम की कंपनी एक साल के लिए फोन छोड़ने वालों को 1 लाख डॉलर (करीब 71,000 रुपये) दे रही है.

कोका कोला के स्वामित्व वाली कंपनी विटामिन वॉटर का वैसे तो स्मार्टफोन से कोई वास्ता नहीं है. लेकिन कंपनी ने अपने मार्केटिंग कैंपेन के लिए स्मार्टफोन यूजर्स को टारगेट किया है. तो आइए जानते हैं क्या है यह पूरा प्लान...

कंपनी ने कहा है कि यह उनको 71 लाख रुपये देगी जो एक साल के लिए अपना स्मार्टफोन पूरी तरह से छोड़ देगा. इसके पीछे मुख्य बात यह जानना है कि क्या कोई बिना किसी फोन के रह सकता है या नहीं. कंपनी इस बात को जानने के लिए कि आप पर लाईडिटेक्टर टेस्ट करेगी और पता लगाएगी कि आपने फोन का इस्तेमाल किया है या नहीं.

अगर आप फोन का इस्तेमाल करते पकड़े जाते हैं, तो आपको प्रतियोगिता से बाहर कर दिया जाएगा. बता दें कि इसमें कोई कानूनी प्रक्रिया का इस्तेमाल नहीं किया गया है. इसलिए आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है.

ऐसे कर सकते हैं अप्लाई

इस प्रतियोगिता में आप ट्विटर या इंस्टाग्राम के जरिए भाग ले सकते हैं. इसके लिए आपको #nophoneforayear और #contest लिखकर अपना पोस्ट करना होगा और 'विटामिन वॉटर' को आपके कॉन्टेस्ट में भाग लेने के बारे में पता चल जाएगा. इसके साथ आपको यह भी बताना होगा कि आप फोन को क्यों छोड़ रहे हैं और अपने फ्री टाइम का कैसे इस्तेमाल करेंगे.

अगर आप इसमें भाग लेना चाहते हैं तो आपको 8 जनवरी, 2019 को 11:59PM (ET) से पहले अप्लाई करना होगा. 'विटामिन वॉटर' 22 जनवरी, 2019 तक एंट्रीज को फाइनल करेगा. जो भी लोग इसमें चुने जाएंगे, उन्हें उनके सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए कॉन्टैक्ट किया जाएगा

इसके साथ आपको एक कॉन्ट्रैक्ट भी साइन करना होगा कि आप एक साल तक फोन का इस्तेमाल नहीं कर सकेंगे. हालांकि, डेस्कटॉप और लैपटॉप का इस्तेमाल किया जा सकता है. कंपनी का कहना है कि अगर कोई व्यक्ति सिर्फ 6 महीने भी बिना फोन के रह लेता है तो उसे 71 लाख रुपये मिल जाएंगे.


Tags: