प्यार को फैलाओ

प्यार को फैलाओ

यह वह दिन है जहां लाखों लोग जीवन, स्वतंत्रता और खुशी का पीछा करने के लिए आभारी हैं।

यह एक सुंदर बात है।

मैं यह सुझाव देना चाहता हूं कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस दुनिया में हैं, आप अपने जीवन में किसी के लिए "धन्यवाद" कहने के लिए कुछ क्षण लेते हैं।

कृतज्ञता के बारे में मुझे कई चीजों में से एक यह है कि यह आपकी जागरूकता बढ़ाता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि किसी भी समय क्या हो रहा है, कृतज्ञता व्यक्त करने का चयन करना आपका ध्यान पूरी तरह से ...

अभी क्या अच्छा है
और अच्छे पर ध्यान केंद्रित करने से आपको अपने जीवन में अधिक अच्छा आकर्षित करने के लिए एक कंपन में रखा जाता है।

रिच हो रही विज्ञान में, वैलेस वाटल्स ने कहा ...

"जब अच्छी चीजें हमारे पास आती हैं, तो हम अधिक ध्यान से सुप्रीम पावर पर अपने दिमाग को ठीक करते हैं, जितनी अच्छी चीजें हमें मिलती हैं-और जितनी तेजी से वे आती हैं।

इसका कारण यह है कि कृतज्ञता का मानसिक दृष्टिकोण उस स्रोत के साथ मन को आकर्षित करता है जिससे आशीर्वाद आते हैं। "

वाटल्स ने यह भी कहा, "आप कृतज्ञता के बिना अधिक शक्ति का प्रयोग नहीं कर सकते हैं, क्योंकि यह कृतज्ञता है जो आपको शक्ति से जुड़ा रखती है।"

और ओपरा कहते हैं ...
"यदि आप जीवन में जो देखते हैं उसे देखते हैं, तो आपके पास हमेशा अधिक होगा। यदि आप देखते हैं कि आपके जीवन में क्या नहीं है, तो आपके पास पर्याप्त नहीं होगा। "

यह एक बहुत ही सरल दर्शन है ...

जब आप अपने पास के लिए आभारी होते हैं, तो यह गुणा करता है। यह बस इतना आसान है!

आप जानते हैं, बहुत से लोग खुशी और सफलता के अपने हिस्से को याद नहीं करते हैं क्योंकि उन्हें कभी नहीं मिला, लेकिन क्योंकि उन्होंने इसका आनंद लेने के लिए कभी नहीं रोका।

हम इस तरह की भीड़ में आ सकते हैं कि हम कभी भी आनंद लेने के लिए कभी नहीं रुकते-और आभारी रहें- हम कौन हैं, हम कहाँ हैं, और जो कुछ हम अपने लिए जा रहे हैं।

अपनी अंगुली या कलाई के चारों ओर एक स्ट्रिंग बांधें (या जो कुछ भी आपको समझ में आता है) आपको आज उपस्थित और आभारी होने के लिए याद दिलाता है।

यह जीवन के लिए एक अच्छा तरीका है
अभी, उन तीन चीजों के बारे में सोचें जिनके लिए आप आभारी हैं।

अब, मैं चाहता हूं कि आप नीचे दी गई चीज़ों में से केवल एक साझा करें।

मैं पहले जाऊंगी…

मैं बहुत आभारी हूं कि मैं इस बहुमूल्य जानकारी को दुनिया भर के लाखों लोगों को संवाद करने में सक्षम हूं।

इसका मतलब है कि मैं आपके लिए आभारी हूं। तुम्हारे बिना, मुझे वह नहीं करना पड़ेगा जो मुझे हर दिन करना पसंद करता है।

ठीक है, यह तुम्हारी बारी है।

एक चीज पोस्ट करें जिसके लिए आप आभारी हैं। खुशी और प्यार फैलाने और इस पोस्ट को पढ़ने वाले हर किसी के कंपन को बढ़ाने का यह एक शानदार तरीका होगा।

इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने व्यस्त हो सकते हैं, दिन में कम से कम एक बार कृतज्ञता का अभ्यास करने के लिए प्रतिबद्ध रहें। मैं वादा करता हूं कि आपका जीवन अमीर होगा। और यह आपको अपनी शक्ति से जुड़ा रखेगा।

एक खुश और सावधान दिन है!

आपकी सफलता के लिए,