मैं $ 17,500 मिलियन से कमाई करने के लिए कैसे चला गया

मैं $ 17,500 मिलियन से कमाई करने के लिए कैसे चला गया

यह मानसिकता थी; उच्च उम्मीदों को स्थापित करना सीखना ।

मैंने खुद से एक प्रश्न पूछकर शुरू किया: उरोबाले, आयोवा में बड़े हुए बच्चे ने ऑटो दावों के समायोजक के रूप में वर्षों तक काम किया, क्रिएटिव प्लानिंग के एक भागीदार के रूप में हवा, कंपनी फोर्ब्स, सीएनबीसी न्यूज़, बैरॉन की पत्रिका और अन्य के पास अमेरिका में शीर्ष स्वतंत्र संपत्ति प्रबंधन फर्मों में से एक के रूप में नामित?

वापस प्रतिबिंबित, यह एक यात्रा थी।

मेरे असंतोष में कुछ सालों, मैंने जवाबों की खोज शुरू कर दी। मैं हर स्व-सहायता पुस्तक को पढ़ सकता हूं जिसे मैं पा सकता हूं। दुर्भाग्यवश, मेरे स्कूल के वर्षों ने मुझे विश्वास दिलाया कि मैं अगले व्यक्ति के रूप में काफी स्मार्ट नहीं था। मुझे इस गलत धारणा का एहसास हुआ कि मेरे पास केवल एक पुराना टेप था (प्रतिमान!) जिसमें भ्रामक जानकारी है, जो मेरे दिमाग में प्रोग्राम किया गया है।

अंत में मैंने दावे समायोजक पर्यवेक्षक के रूप में अपना काम छोड़ दिया। मैं आपको बताना चाहता हूं कि उस समय मेरे करियर में काफी बदलाव आया, लेकिन ऐसा नहीं था। मेरे पास लिंगो था। मैं सभी मंत्रों और पुष्टिओं को कह सकता हूं और अपने अन्य सकारात्मक अनुष्ठानों का अभ्यास कर सकता हूं, लेकिन मेरे पास भावनात्मक रूप से इसका स्वामित्व नहीं था। पुराना प्रतिमान अभी भी नियंत्रण में था, मैं हरे रंग की चीजें नहीं होने के डर से पकड़ गया था।

ऐसा लगा कि मैं चट्टान के नीचे पहुंच गया था, लेकिन वह तब था जब मेरे अंदर कुछ मुक्त हो गया। मेरे पास पर्याप्त था! मुझे पता था कि इसे अब बदलना और बदलना था।

मैंने सोचने और उस बारे में बात करना बंद कर दिया जो मैं डरता था और मैंने केवल खुद को सकारात्मक शब्दों बोलने और सकारात्मक विचार रखने की अनुमति दी। मैंने ऐसा होने से पहले कल्पना की थी। उदाहरण के लिए, मैं अपने बैंक खाते में पैसे के साथ खुद को कल्पना करता हूं और खुद को अपने बिलों का भुगतान करने में सक्षम हूं। मैं अपने इच्छित चीजों के कब्जे में खुद को कल्पना करता हूं।

मेरे जीवन में सकारात्मक बदलावों के बावजूद, मुझे पता था कि मुझे अपनी नकारात्मक दिनचर्या तय करनी है। उदाहरण के लिए, मैं बिल छुपाता था। मैं उन्हें अपने डेस्क में कहीं और रखूंगा जहां मैं उन्हें नहीं देख सका लेकिन उन्हें और अधिक शक्ति दी। मैंने दिनचर्या बदल दी और खुद से यह कहने लगा: "मैं इन बिलों का भुगतान करने के लिए तैयार हूं, बिल एक अच्छी बात है। पैसा आ रहा है। मेरे पास आवश्यक धन है। मैं अब इसके बारे में चिंतित नहीं हूं। "

मैं एक दृश्य लड़का हूं, इसलिए मैंने एक दिन बुक करने के लिए इच्छित चीजों की तस्वीरों के साथ एक गोल पुस्तक बनाने का फैसला किया। मैंने प्रत्येक आइटम को "टी" में वर्णित किया। मेरी दृश्य लक्ष्य पुस्तक में मेरे परिवार की तस्वीरें भी शामिल थीं और उनके जीवन में सुधार कैसे होगा। मैंने एक झीलफ्रंट कोंडो और मेरे परिवार के साथ एक क्रूज की कल्पना की। मेरी लक्ष्य पुस्तक के माध्यम से, मैंने शिक्षा की गुणवत्ता की कल्पना की जो मैं अपने तीन लड़कों के लिए प्रदान कर सकता था। समय के साथ में मैंने 100% निश्चितता के साथ विश्वास करना शुरू किया जो मैंने केंद्रित किया था, और, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि भौतिक बनाना होगा। प्रतिमान स्थानांतरित हो गया था।

मेरी वित्तीय परिस्थितियों में रात भर नहीं बदला गया। वे वृद्धिशील थे। हर दिन चीजें थोड़ा बेहतर हो जाती हैं। जैसा कि मैंने सकारात्मक पर ध्यान केंद्रित किया, मेरी संपत्ति में वृद्धि हुई और मेरी जिंदगी में सुधार हुआ।

यह वह रणनीति है जो मेरे और मेरे ग्राहकों के लिए काम करती है, और आपके व्यवसाय के बावजूद - मुझे पता है कि यह आपके लिए भी काम कर सकता है।

मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं।