संघर्ष का संघर्ष

संघर्ष का संघर्ष

5 अद्भुत सालों के यात्रा, साहस, "लक्ष्य प्राप्त करने" और शक्तिशाली प्यार के बाद, मैं अपने मूल घर, सेंट लुइस, मिसौरी लौट आया। मैं मूल रूप से दुनिया के सबसे अच्छे समकालीन संगीत विद्यालयों में से एक में भाग लेने के लिए छोड़ दिया ... और वहां, मैं अपनी अद्भुत पत्नी, अन्ना से मुलाकात की। वह सोफिया, बुल्गारिया से है और उसके सपने, जैसे मेरी, ने उसे हॉलीवुड, हॉलीवुड में संगीतकार संस्थान के लिए नेतृत्व किया था। हम जल्दी मिलने के बाद प्यार में गिर गए और अविभाज्य बन गए - जो कि एक अद्भुत परिणाम था जिसे हम दोनों कुछ ऐसा करने के द्वारा प्रकट करते थे जिसे हम करना पसंद करते हैं।

सीबीएस स्टूडियो में डायन कैनन द्वारा शादी करने के बाद, हम टेलीविज़न शो "वीआईपी ब्रदर" (बुल्गारिया के बल्गेरियाई हस्तियों के साथ बिग ब्रदर का संस्करण) पर रहने के लिए बुल्गारिया गए।

आपको हर तरह से भरने के लिए, अन्ना और मैं "पीएलडी" नामक पीएसआई संगोष्ठियों से एलए में 90 दिन "लक्ष्य प्राप्त करने" सेमिनार में भाग ले रहे थे। मेरे लक्ष्यों में से एक पैसा लक्ष्य था। लक्ष्य निर्धारित करने के बाद, बिग ब्रदर ने "यादृच्छिक रूप से" हमारे लिए एक अवसर प्रस्तुत किया, और यह मेरे लक्ष्य से अधिक भुगतान किया: इसलिए अन्ना और मैंने एक साथ लक्ष्य प्राप्त करने के लिए भाग लेने का फैसला किया।

हमारी योजना टेलीविजन शो पर जाना था और फिर 3 महीने बाद अमेरिका लौटना था। हमारे पास टिकट और सबकुछ अच्छी तरह से योजनाबद्ध था। हमारे पूर्ण आश्चर्य के लिए, अन्ना को छोड़ने के बाद अमेरिका लौटने की अनुमति नहीं थी। आखिरकार हमने बुल्गारिया में 3 साल तक इंतजार किया जब तक कि उसे अंततः देश को फिर से पेश करने का भत्ता नहीं मिला।

और यह, मेरे दोस्त, वह जगह है जहां "संघर्ष का संघर्ष" शुरू हुआ।

वह अनुभव चुनौतीपूर्ण था ... और अंत में, एक आशीर्वाद भी। आखिरकार अमेरिका में लौटने के बाद तथाकथित "संघर्ष" शुरू हुआ। आप देखते हैं, मैंने अपने जीवन में नकारात्मक आत्म-चर्चा से झूठा संघर्ष किया था। कृपया जान लें कि मैं इस अनुभव से पहले वर्षों से सकारात्मक पुष्टि का अभ्यास और शिक्षण कर रहा था, और फिर भी मैंने खुद को एक बहुत ही नकारात्मक कंपन में फिसलने की अनुमति दी।

यहां बताया गया है कि यह कैसे हुआ ...

एक बार जब हम अंततः सेंट लुइस वापस चले गए, तो अमेरिका में फिर से एकीकरण ने संस्कृति सदमे के साथ मिश्रित किया और मेरे छोटे परिवार को "पुनः rooting" एक दिलचस्प सवारी थी।

जिन लोगों ने मुझे लंबे समय में नहीं देखा था, वे मुझसे पूछेंगे, "आप कैसे हैं"? मैं कुछ ऐसा जवाब दूंगा, "मैं बहुत अच्छा हूं, फिर भी मैं अभी फिर से स्थित होने के लिए थोड़ा संघर्ष कर रहा हूं"।

जितना मैंने कहा कि दूसरों और खुद के लिए, मुझे वास्तव में कुछ प्रकार का "संघर्ष" महसूस हुआ: असल में, मेरे और दूसरों के लिए शब्दशः "संघर्ष" का अनुभव कर रहा था, मेरा एक प्रतिमान बन गया और मेरी भावनात्मक स्थिति का सामना करना पड़ा । जितना मैंने उस कहानी को बताया, तेजी से आकर्षण के कानून ने मुझे उस नकारात्मक वास्तविकता की सेवा की जो मैंने स्वयं लाया था। यह भावनाओं और अनुभवों के बावजूद प्रकट हुआ।

आखिरकार मैंने नीचे हिट किया और मैं बहुत आभारी हूं कि मैंने किया। एक वफादार दिन यह सब मेरे लिए एक अलग दूसरे में आया था। मैंने "संघर्ष के संघर्ष" का अनुभव किया था।

क्या यह आपको सही प्रतीत होता है? आप देखते हैं, कोई वास्तविक संघर्ष नहीं था और वहां कभी नहीं था। फिर भी मैंने एक अनुभव किया क्योंकि मैंने खुद को बताया था कि वहां था।

इस चरम अहसास ने मुझे तुरंत विपरीत दिशा में रोका और मेरे विचारों, भावनाओं और कार्यों ने 180 डिग्री सकारात्मक मोड़ लिया। मैंने तुरंत अपनी कंपन बढ़ाने के लिए शक्तिशाली ध्यान करना शुरू कर दिया, और यही वही हुआ। मेरी पूरी भावनात्मक स्थिति तुरंत मेरी प्राप्ति और त्वरित कार्रवाई के साथ बदल गई।

Tags: