Flipkart Grand Appliance Fest सेल का आखिरी दिन, यहां TV, AC और Cooler पर मिल रहा 75% तक का डिस्काउंट

Flipkart Grand Appliance Fest सेल का आखिरी दिन, यहां TV, AC और Cooler पर मिल रहा 75% तक का डिस्काउंट

काफी सस्ते में मिल रहे हैं होम अप्लायंस के प्रोडक्ट्स

इस बैंक के कार्ड पर मिल रहा 10% का अतिरिक्त डिस्काउंट

ग्राहक एक्सचेंज और No-Cost EMI का फायदा भी उठा सकते हैं

 

नई दिल्ली: ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) पर चल रहे Grand Appliance Fest Sale का आज आखिरी दिन है। इस सेल की शुरुआत 17 जून से हुई थी, जो 21 जून यानी आज भर चलेगी। ऐसे में ग्राहक यहां छूट के साथ मिल रहे TV, cooler , AC , refrigerator और washing machines पर 75% तक के डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं। इसके अलावा एक्सिस ( Axis ) बैंक के क्रेडिट और डेबिट से खरीदारी के दौरान भुगतान करने पर अतिरिक्त 10% का डिस्काउंट मिलेगा।

TV

यहां Mi, Vu Ultra और MarQ कंपनी के टीवी को छूट के साथ लिस्ट किया गया है। इनमें सबसे सस्ती कीमत के साथ 32inch MarQ स्मार्ट टीवी को बेचा जा रहा है जिसकी कीमत 9,999 रुपये है। इस टीवी को ग्राहक 4,000 रुपये एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। अगर आप 32inch Mi LED स्मार्ट टीवी लेना चाहते हैं तो इसकी कीमत 14,990 रुपये है। इस टीवी को एक्सिस बैंक के बज क्रेडिट कार्ड पर 5% की छूट और ईएमआई ऑप्शन पर खरीदा जा सकता है।

AC और Cooler

गर्मी में सबसे ज्यादा एसी और कूलर की खरीदारी बढ़ जाती है। ऐसे में आप इस सेल के दौरान सस्ती कीमत पर एसी और कूलर खरीद सकते हैं। यहां सबसे सस्ती कीमत के साथ MarQ का 1 टोन 3 स्टार एसी को लिस्ट किया गया है, जिसकी कीमत 19,999 रुपये है। इस ऐसी को एक्सिस बैंक के बज क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदने पर 5% का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा एसी को नो-कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है। दूसरी तरफ कूलर की बात करें तो USHA Stellar ZX कूलर को 5,299 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस कूलर पर भी एक्सिस बैंक के बज क्रेडिट कार्ड पर 5% डिस्काउंट और नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन दिया जा रहा है।

Refrigerator और Washing Machine

सेल में Samsung , Whirpool , LG और Haier कंपनी के फ्रिज पर छूट दी जा रही है। सबसे सस्ती कीमत के साथ यहां Whirlpool 3 स्टार फ्रिज को लिस्ट किया गया है, जिसकी कीमत 10,990 रुपये है। इस फ्रिज पर 10,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन दिया गया है जिसका फायदा उठाया जा सकता है। इस सेल में आप Intex 6.2kg वॉशिंग मशीन को 6,499 रुपये की खर्च पर खरीद सकते हैं। इसपर 1,800 रुपये का एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी दिया गया है।

Budget 2019: सरकार कर सकती है बड़ा ऐलान, TV- AC और रेफ्रिजरेटर हो जाएगा सस्‍ता

Tata Sky की मार्केटिंग से कर सकते हैं कमाई, ऐसे उठाएं फायदा

Tata Sky ने दोबारा अपने सेट-टॉप बॉक्स की कीमत में की कटौती, यहां जानें नया दाम

Flipkart Super Sale: यहां TV और AC के अलावा इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर मिल रही 60% तक की छूट