Tata Sky की मार्केटिंग से कर सकते हैं कमाई, ऐसे उठाएं फायदा

Tata Sky की मार्केटिंग से कर सकते हैं कमाई, ऐसे उठाएं फायदा
बस Tata Sky की सर्विस रेफर करके कर सकते हैं कमाई रिवॉर्ड के तौर पर 300 रुपये का मिलेगा फायदा Tata Sky का SD और HD सेट-टॉप बॉक्स हुआ पहले से सस्ता

 

नई दिल्ली: Tata Sky अपने उपभोगताओं के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आया है जिसके तहत रिवॉर्ड का फायदा उठाया जा सकता है। अगर आप टाटा स्काई की सर्विस से खुश हैं तो अपने दोस्तों, रिश्तेदारों और जानने वालों को इसे लगवाने के लिए रेफर कर सकते हैं। अगर आपके सिफारिश पर कोई टाटा स्काई की सर्विस ले लेता है तो आपको कंपनी की तरफ से रिवॉर्ड के तौर पर 300 रुपये का फायदा होगा।

इस रिवॉर्ड का फायदा उठाने के लिए सबसे पहले आपको ( www.tatasky.com/refer ) इस साइट पर जाना होगा या टाटा स्काई ऐप पर लॉग इन कर रेफरल प्रोग्राम पेज पर जाना होगा। यहां जानें के बाद आपको अपना नाम, रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी की जानकारी देने के बाद अपना सब्सक्राइबर आईडी डालना होगा। अब आप किसी को कंपनी की सर्विस रेफर करने के लिए सोशल साइट्स जैसे फेसबुक पोस्ट, फेसबुक मैसेंजर, ट्विटर , वॉट्सऐप और ईमेल का इस्तेमाल कर या रेफरल लिंक को कॉपी कर किसी को मैसेज भी कर सकते हैं। इसके अलावा आप जिसे कंपनी की सर्विस रेफर करना चाहते हैं उसका नाम, ईमेल और मोबाइल नंबर की जानकारी दे कर भी रेफर कर सकते हैं।

बता दें पिछले सप्ताह ही Tata Sky ने अपने SD और HD सेट-टॉप बॉक्स की कीमत में 300 रुपये की कटौती की है। कंपनी की वेबसाइट पर सेट-टॉप बॉक्स को नई कीमत के साथ लिस्ट भी कर दिया गया है। अब ग्राहक टाटा स्काई के एसडी सेट-टॉप बॉक्स को 1,399 रुपये और एचडी सेट-टॉप बॉक्स को 1,499 रुपये में खरीद सकते हैं। पहली कीमत कटौती के बाद इन दोनों ही सेट-टॉप बॉक्स की कीमत क्रमश: 1,600 और 1,800 रुपये हो गई थी। टाटा स्काई की माने तो अब ग्राहक सेट-टॉप बॉक्स को देश के किसी भी शहर और गांव के लोकल डीलर्स और रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें: विवादों के बीच Huawei को एक और झटका, अब Samsung से मिलेगी टक्कर

बेहद ही कम कीमत में Tata Sky, D2h, Dish TV और Airtel Digital TV सेट-टॉप बॉक्स खरीदने का मौका

Tata Sky ने दोबारा अपने सेट-टॉप बॉक्स की कीमत में की कटौती, यहां जानें नया दाम

Flipkart Super Sale: यहां TV और AC के अलावा इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर मिल रही 60% तक की छूट

Flipkart Grand Appliance Fest सेल का आखिरी दिन, यहां TV, AC और Cooler पर मिल रहा 75% तक का डिस्काउंट

Tata Sky ने 6 नए प्लान किए लॉन्च, 6 महीने की वैधता के साथ मिलेंगे ये फायदें, कीमत बेहद कम

Dish NXT HD सेट-टॉप बॉक्स की कीमत में हुई कटौती, यहां जानें सबकुछ

500 से भी कम लागत में घर बैठे बनाएं मिनी कूलर, इस तपती गर्मी में होगा ठंडक का एहसास

Flipkart Cooling Days Sale: यहां आधे से भी कम कीमत में मिल रहे हैं AC और कूलर