कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के खिलाफ धामिर्क भावना आहत करने का केस दर्ज

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के खिलाफ धामिर्क भावना आहत करने का केस दर्ज
अपने बयानों को लेकर हमेशा विवादों में रहने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ हैदराबाद पुलिस ने मुस्लिम समाज की धामिर्क भावना आहत करने का मामला दर्ज किया गया है। 

कांग्रेस को विरोध करना और भाजपा को सरकार चलाना नहीं आता

मुस्लिम कैदी ही जेल तोड़कर भागते हैं, हिंदू क्यों नहीं: दिग्विजय

दिग्विजय सिंह का अदालत में आत्मसमर्पण, जमानत पर हुए रिहा

नई दिल्ली. अपने बयानों को लेकर हमेशा विवादों में रहने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ हैदराबाद पुलिस ने केस दर्ज किया है। उनके खिलाफ मुस्लिम समाज की धामिर्क भावना आहत करने का मामला दर्ज किया गया है। यह केस उस शिकायत पर दर्ज की गई है, जिसमें कहा गया है कि दिग्विजय सिंह ने ट्वीट के जरिए मसलमानों की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। दरअसल, उन्होंने कहा था कि मदरसों द्वारा नफरत फैलाने का काम किया जाता है।

Hyderabad police registers FIR against Digvijaya Singh for hurting religious sentiments of Muslims with remark against Madarsas on Twitter. pic.twitter.com/aLqyi0SymD

— ANI (@ANI_news) February 27, 2017

दरअसल, दिग्विजय सिंह ने ट्विटर पर 22 फरवरी को  लिखा था कि मदरसों और आरएसएस द्वारा संचालित सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल में क्या कोई अंतर है? मुझे तो नहीं लगता, क्योंकि दोनों ही नफरत फैलाते हैं। दिग्विजय सिंह के इस ट्वीट के बाद दोनों तरफ के लोगों ने कड़ी आलोचना की थी। इसी मामले में अब उन्के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।