वर्ल्ड कप सेमीफाइनल: सट्टा बाजार में टीम इंडिया सभी की फेवरेट, वर्ल्ड चैंपियन बनने की भी हुई भविष्यवाणी

वर्ल्ड कप सेमीफाइनल: सट्टा बाजार में टीम इंडिया सभी की फेवरेट, वर्ल्ड चैंपियन बनने की भी हुई भविष्यवाणी

वर्ल्ड कप 2019 के पहले सेमीफाइनल में भारत का मुकाबला न्यूजीलैंड से है। ये मैच मैनचेस्टर के मैदान पर खेला जाएगा।

मैनचेस्टर। आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 के पहले सेमीफाइनल में आज भारतीय टीम की भिड़ंत न्यूजीलैंड से है। इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया मोस्ट फेवरेट टीम मानी जा रही है। इतना ही नहीं सट्टा बाजार में भी टीम इंडिया सभी के फेवरेट है। वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल से पहले सट्टा बाजार भी तैयार हो चुका है। सट्टा बाजार में टीम इंडिया को इस बार वर्ल्ड चैंपियन बनते हुआ देखा जा रहा है।

वर्ल्ड कप सेमीफाइनल: टीम इंडिया में बड़े बदलाव की संभावना कम, ये हो सकती है प्लेइंग इलेवन

सट्टा बाजार में बढ़े हैं टीम इंडिया के भाव

एक न्यूज पोर्टल में छपी खबर के मुताबिक, लैडब्रोक्स और बेटवे जैसी प्रमुख ऑनलाइन वेबसाइट ने भारत के वर्ल्ड चैंपियन बनने की भविष्यवाणी कर दी है। लैडब्रोक्स ने भारत की जीत पर 13/8 का भाव दिया है जबकि इसके बाद इंग्लैंड (15/8), ऑस्ट्रेलिया (11/4) और न्यू जीलैंड (8/1) का नंबर आता है। बेटवे ने भी भारत को तीसरी बार चैंपियन बनने का प्रबल दावेदार बताया है। इसने भारत के लिए 2.8, इंग्लैंड के लिए 3, ऑस्ट्रेलिया के लिए 3.8 और न्यू जीलैंड के लिए 9.5 का भाव दिया है।

विश्व कप सेमीफाइनल : जीत का दावेदार तो भारत ही है, लेकिन न्यूजीलैंड से रहना होगा सावधान

क्या है भाव का झमेला

इसको ऐसे समझा जा सकता है कि अगर कोई शख्स टीम इंडिया पर 13/8 के भाव पर सट्टा लगाता है और टीम इंडिया जीत जाए तो उस शख्श को उसकी लगाई हुई राशि को 13 से गुणा कर फिर उसमें आठ से भाग दिया जाएगा और फिर जो राशि आएगी वह विजेता को मिलेगी। लैडब्रोक्स के अनुसार भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (8/13) के टूर्नमेंट का शीर्ष स्कोरर बनने की संभावना है जबकि उनके बाद ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर (11/8) और इंग्लैंड के जो रूट (20/1) का नंबर आता है। भारतीय कप्तान कोहली (33/1) भी टॉप-5 में शामिल हैं।

क्रिकेट विश्व कपः विराट कोहली ने बताया क्यों करते हैं धोनी का इतना सम्मान

अंक तालिका में टॉप के साथ सेमीफाइनल में टीम इंडिया

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने अंक तालिका में टॉप पोजिशन हासिल कर सेमीफाइनल में जगह बनाई है। इसी वजह से टीम इंडिया का मुकाबला न्यूजीलैंड से है। भारतीय टीम लीग चरण में 15 अंक के साथ टॉप पर रही थी जबकि ऑस्ट्रेलिया 14 अंक के साथ दूसरे स्थान पर था। इंग्लैंड (12) ने तीसरा जबकि न्यू जीलैंड (11) ने चौथा स्थान हासिल करके सेमीफाइनल में जगह बनाई।

वर्ल्ड कप सेमीफाइनल: टीम इंडिया में बड़े बदलाव की संभावना कम, ये हो सकती है प्लेइंग इलेवन

वर्ल्ड कप सेमीफाइनल : जीत का दावेदार तो भारत ही है, लेकिन न्यूजीलैड से रहना होगा सावधान

क्रिकेट वर्ल्ड कपः भारत-न्यूजीलैंड में से किस टीम का पलड़ा रहेगा भारी, Preview

क्रिकेट विश्व कपः विराट कोहली ने बताया क्यों करते हैं धोनी का इतना सम्मान