World Cup: न्यूजीलैंड के खिलाफ महत्वपूर्ण सेमीफाइनल मैच को लेकर विराट कोहली का बयान

World Cup: न्यूजीलैंड के खिलाफ महत्वपूर्ण सेमीफाइनल मैच को लेकर विराट कोहली का बयान
नौ जुलाई को खेला जाएगा भारत-न्यूजीलैंड के बीच पहला सेमी। लीग दौर में वर्षा से बाधित रहा था भारत-न्यूजीलैंड मैच। अभ्यास मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को दी थी शिकस्त।

लीड्स। इंग्लैंड एंड वेल्स में आयोजित हो रहे आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 ( ICC Cricket World Cup 2019 ) में मंगलवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा।

भारतीय क्रिकेट टीम ( Indian cricket team ) को क्रिकेट वर्ल्ड कप का सबसे प्रबल दावेदार माना जा रहा है। अंतिम चार में पहुंचकर टीम ने इन उम्मीदों को जिंदा रखा है। टीम बस खिताबी जीत से दो कदम दूर है।

पांच बार के चैम्पियन कंगारुओं की क्रिकेट वर्ल्ड कप जीत की संभावनाओं को लगा करारा झटका

सेमीफाइनल मैच की पूर्व संध्या पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कुछ महत्वपूर्ण बातें कही। उन्होंने कहा कि टीम इंडिया ( Team India ) इस समय आत्मविश्वास से भरी हुई है और खिताबी जीतने के लिए बेताब है।

विराट कोहली ( Virat Kohli ) ने कहा उनकी टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत की रणनीति के साथ उतरेगी। उन्होंने कहा कि दवाब के मौकों पर टीम इंडिया हमेशा उम्मीद पर खरी उतरी है और इस बार भी ऐसा ही होगा।

रोहित शर्मा की तारीफ करते हुए विराट ने कहा कि मेरे नजर में रोहित दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज हैं, मुझे उम्मीद है कि उनका प्रदर्शन अगले मैच में भी शानदार रहेगा।

Record: वनडे क्रिकेट में जसप्रीत बुमराह ने पूरे किए 100 विकेट, दूसरे सबसे तेज भारतीय

विराट कोहली ने गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा कि इस समय भारत के पास दुनिया का सबसे शानदार गेंदबाजी आक्रमण है। कई बार लो स्कोरिंग मैच में भी हमनें अच्छी गेंदबाजी की है।

क्रिकेट वर्ल्ड कपः भारत-न्यूजीलैंड में से किस टीम का पलड़ा रहेगा भारी, Preview

क्रिकेट विश्व कपः विराट कोहली ने बताया क्यों करते हैं धोनी का इतना सम्मान