B'DAY SPL: इस किस सीन के लिए कैटरीना ने दो घंटे बंद कमरे में की थी प्रैक्टिस, आज भी है पछतावा

B'DAY SPL: इस किस सीन के लिए कैटरीना ने दो घंटे बंद कमरे में की थी प्रैक्टिस, आज भी है पछतावा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आज अपना 35 वां जन्मदिन मना रही हैं। कैटरीना का जन्म 16 जुलाई 1983 में हॉन्ग-कॉन्ग में हुआ था। कैटरीना बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले कई मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी हैं। साल 2003 में उन्होंने फिल्म 'बूम' से हिन्दी फिल्मों में अपनी जगह बनाई। इस फिल्म में कैटरीना ने अमिताभ के अपोजिट काम किया था। इसके बाद उन्हें साल 2005 में एक बड़ी हिट मैंने प्यार क्यों किया मिल गई। लेकिन फिल्म बूम में एक सीन को करने का पछतावा कैट को आज भी है। भले ही उन्होंने कभी इस बात का कारण नहीं बताया लेकिन ये कई बार सुनने में आया है कि बूम में किस सीन को लेकर उन्हें आज भी पछतावा है। दरअसल, कैटरीना को फिल्म बूम में गुलशन ग्रोवर को किस करना था। उस समय वहां अमिताभ बच्चन भी मौजूद थे। जिस करके कैट वहां काफी असहज महसूस कर रही थीं।

सीन को परफेक्ट बनाने के लिए कैट ने इस सीन की दो घंटे प्रैक्टिस की थी। और दिलचस्प बात यह है कि कैट ने कमरा बंद करके गुलशन के साथ ही दो घंटे किस सीन की प्रैक्टिस की थी। उसके बाद ही वो ये शॉट दे पाईं थीं। कैट को अपनी इस बात का पछतावा आज भी है।

बता दें कि साल 2005 में आई 'फिल्म मैंने प्यार क्यों किया' के बाद से ही कैट और सलमान के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। इसके बाद उनका नाम रणबीर के साथ जुड़ने लगा। यहां तक कि दोनों एक दूसरे के साथ लिवइन में रह रहे थे। लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया, जिसकी वजह रणबीर की मां नीतू सिंह बताईं गईं। इन दिनों कैट का नाम आदित्य रॉय कपूर के साथ जुड़ा जा रहा है। अब देखना यह है कि इन दोनों का ये रिश्ता कितना आगे तक जा पाता है।