नोएडा व्यापारी हत्याकांड: 48 घंटे बीते, सीसीटीवी, सर्विलांस और पूछताछ के बावजूद पुलिस के हाथ खाली

नोएडा व्यापारी हत्याकांड: 48 घंटे बीते, सीसीटीवी, सर्विलांस और पूछताछ के बावजूद पुलिस के हाथ खाली
ग्रेटर नोएडा के व्यापारी गौरव चंदेल की गोली मारकर हत्या के मामले में अब तक खुलासा नहीं हो पाया है। दो दिन बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। फेज-3 पुलिस बदमाशों का सुराग पाने में असफल रही। जबकि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने मामले में 48 घंटों के भीतर बदमाशों का सुराग लगाते हुए कार्रवाई की बात कही है। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज, सर्विलांस और पूछताछ के आधार पर सबूत जुटाए जा रहे हैं। वहीं, मामले में गौरव की पत्नी प्रीति व परिवार के लोगों का कहना है कि अगर बदमाशों को जल्द पकड़ा नहीं गया तो वह प्रदर्शन करने पर उतारू हो जाएंगे। पूरी सोसायटी गौरव को इंसाफ दिलाने के लिए एकत्रित हो जाएगी। फेज-3 थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि बुधवार को घटनास्थल से .32 बोर की पिस्टल का खोखा बरामद मिला है। इसके आधार पर जांच की जा रही है।

वहीं इस मामले में अब लोगों के आक्रोश के बाद पुलिस भी अलर्ट हो गई है। पुलिस ने मौका मुआयना कर कई घंटे पड़ताल की और सीसीटीवी खंगाले। वहीं, पुलिस ने लोगों के दफ्तर से घर लौटने के समय यानी शाम छह बजे से दस बजे तक गश्त और हूटर अभियान शुरू किया है। 

पुलिस के मुताबिक, अब तक की जांच से पुष्टि हुई है कि गौरव चंदेल की हत्या लूट का विरोध करने पर हुई है। बदमाशों की तलाश में पुलिस कई कोणों से काम कर रही है। ग्रेनो वेस्ट में कौन-कौन गिरोह वारदात कर सकते हैं। उन पर पुलिस काम कर रही है। बदमाशों की पहचान के लिए पर्थला चौक से किसान चौक व इसके आगे भी सीसीटीवी खंगाले। इसके अलावा गौड़ सिटी के आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले हैं, लेकिन बदमाशों की पहचान नहीं हुई।