कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में उर्वशी रौतेला ने डोनेट किए पांच करोड़

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में उर्वशी रौतेला ने डोनेट किए पांच करोड़

कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ जंग में कई बॉलीवुड स्टार्स ने मदद का हाथ बढ़ाया है. सलमान खान, अक्षय कुमार, शाहरुख खान जैसे तमाम सेलेब्स ने अपने-अपने स्तर पर डोनेट किया है और इस वायरस से प्रभावित लोगों की मदद करने की कोशिश की है. हाल ही में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने भी पांच करोड़ रुपए डोनेट किए हैं. उर्वशी ने ये भी कहा कि हमें इस लड़ाई में साथ चलने की जरूरत है और कोई भी दान छोटा नहीं होता.

उर्वशी ने लोगों को दी फ्री में मास्टरक्लास

दरअसल उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों को वर्चुअल डांस मास्टरक्लास की जानकारी दी. इस क्लास में उर्वशी ने लोगों को फ्री में जुंबा, तबाटा और लैटिन डांस सिखाया. उनका सेशन उन सभी के लिए मुफ्त में खुला है, जो अपना वजन कम करना चाहते हैं और ये डांस फॉर्म सीखना चाहते थे. इस सेशन में, उन्होंने जुम्बा, ताबता और लैटिन डांस सिखाया. टिकटॉक पर डांस मास्टरक्लास के चलते 1.8 करोड़ लोग उर्वशी के साथ जुड़े. इससे उर्वशी को पांच करोड़ रुपये मिले, जिसे उन्होंने कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में दान कर दिया.

उर्वशी ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं न केवल अभिनेताओं, राजनेताओं, संगीतकारों या पेशेवर एथलीटों की आभारी हूं बल्कि उन सभी लोगों को धन्यवाद देती हूं जो कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में लोगों की मदद कर रहे हैं क्योंकि हम सभी को एक दूसरे की मदद करने की आवश्यकता है. कोई भी दान छोटा नहीं होता. हम साथ मिलकर इस वायरस को हरा सकते हैं. CRY, यूनिसेफ और स्वदेश फाउंडेशन जैसी संस्थाएं कोरोना वायरस से जुड़े लोगों की मदद करने के लिए सराहनीय काम कर रहे हैं.'

Tags: